नई दिल्ली। नए साल के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी सगाई का ऐलान किया। हार्दिक पांड्या ने सर्बियन एक्ट्रेस और मॉडल नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ साल 2020 के पहले दिन बीच समंदर में सगाई की। दोनों ने एकदूसरे को अंगूठी पहनाई और फिर बीच समंदर में एक छोटे प्राइवेट शिप पर उन्होंने एक दूसरे को किस किया।

डीजे वाले बाबू गाने में नज़र आईं नतासा जल्द हार्दिक पांड्या की दुल्हन बनने वाली हैं। वहीं, सगाई के मौके पर हार्दिक पांड्या को बधाई मिल रही है। क्रिकेटरों से लेकर बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट से जुड़े तमाम लोग उन्हें इस नई पारी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का भी नाम जुड़ गया है, जिन्होंने हार्दिक और नतासा को बधाई दी है। विराट कोहली ने हार्दिक पांड्या के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर दोनों को सगाई की बधाई दी है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने शादीशुदा जिंदगी के दो साल बिताने वाले विराट कोहली ने कमेंट में लिखा है, “बधाई हो हार्दिक, क्या सुखद सरप्राइज है। आगे के जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, भगवान भला करे।” हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, “मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंंदुस्तान। 01.01.2020 को सगाई।”

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने शादीशुदा जिंदगी के दो साल बिताने वाले विराट कोहली ने कमेंट में लिखा है, “बधाई हो हार्दिक, क्या सुखद सरप्राइज है। आगे के जीवन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं, भगवान भला करे।” हार्दिक पांड्या ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा था, “मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 को सगाई।”