Sunday, May 31, 2020
Home > News > Chhattisgarh > शिक्षक संघ के प्रेसिडेंट पर लगा दुष्कर्म का आरोप.. आदिवासी शिक्षिका को डरा धमका कर और जान से मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म.. आरोपी फरार..

शिक्षक संघ के प्रेसिडेंट पर लगा दुष्कर्म का आरोप.. आदिवासी शिक्षिका को डरा धमका कर और जान से मारने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म.. आरोपी फरार..

धमतरी। मगरलोड ब्लॉक के शिक्षक संघ अध्यक्ष द्वारा एक आदिवासी शिक्षिका के साथ दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। आरोपी का नाम शिक्षक नरेश साहू है। जो कि नगर पंचायत मगरलोड मथुरा नगर का रहने वाला है।

मगरलोड थाने से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता आदिवासी शिक्षिका ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शिक्षक नरेश साहू पिछले 1 साल से समय-समय पर उसे घर में अकेला देखकर, तो कभी जंगल में ले जाकर शिक्षिका को जान से मारने की धमकी और नौकरी से निकालने का भय दिखाकर दुष्कर्म करता था।

  • पिछले पांच-छह दिनों से पीड़िता के पति ने अपनी पत्नी को गुमसुम देखने का कारण पूछा तो पीड़िता शिक्षिका ने डरी सहमी हालत में अपने पति को दुष्कर्मी शिक्षक नरेश साहू के बारे में बताया। जिसके बाद 6 नवंबर को शासकीय माध्यमिक शाला मडेली विकासखंड मगरलोड के शिक्षक नरेश साहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया।
  • मगरलोड पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराध क्रमांक 304/19 दर्ज कर धारा 376. 506. 450 आदिवासी एक्ट के तहत कार्रवाई कर विवेचना में लिया है। आरोपी शिक्षक की पतासाजी मगरलोड पुलिस द्वारा की जा रहा है। मेडिकल की छुट्टी लेकर आरोपी शिक्षक नरेश साहू फरार बताया जा रहा है।
  • मगरलोड थाना प्रभारी संतोष जैन ने बताया कि शिक्षक की घिनौनी हरकत से पीड़िता शिक्षिका काफी परेशान थी पतासाजी कर शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। उक्त आरोपी शिक्षक नरेश साहू मगरलोड टीचर्स एसोसिएशन में अध्यक्ष पद पर है।