रायगढ़ 11 जून, 2019। ओपी जिंदल यूनवर्सिटी रायगढ़ में छठवीं राज्य स्तरीय किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। 13 जून से 15 जून तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में 350 से अधिक खिलाड़ी और अधिकारी भाग लेंगे। इस टूर्नामेंट का आयोजन किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ़ छत्तीसगढ़ के मार्गदर्शन और रायगढ़ जिला किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में किया जा रहा है।

ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी रायगढ़ के कुलपति डॉ. आरडी पाटीदार ने बताया की किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ में यह प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए चुना। जो की संस्थान के लिए गर्व की बात है। रायगढ़ जिले में किकबॉक्सिंग की इतनी बड़ी प्रतियोगिता के आयोजन से इस न केवल रायगढ़ में खेल के विकास हेतु एक उत्कृष्ट वातावरण का निर्माण होगा बल्कि किकबॉक्सरों में उत्साह और जोश भरने का भी काम करेगा।

डॉ. पाटीदार ने यह भी कहा की इस प्रतियोगिता के सफलता पूर्वक आयोजन के लिए हर तरह की तैयारी की जा रही है और आयोजन समिति के सदस्य पूरी तन्मयता के साथ अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं। विश्वविद्यालय में आयोजन की रूपरेखा तय करने आए एसोसिएशन के पदाधिरियों ने बताया की ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ का पूंजीपथरा कैंपस एक प्रतिष्ठित संस्थान है और यहां पर खेल के विकास के लिए हर संभव संसाधन उपलब्ध हैं। यहां के संसाधनों से राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताएं भी कराई जा सकती हैं।

ओपी जिंदल विश्वविद्यालयए रायगढ़ के पूंजीपथरा कैंपस में आयोजित यह प्रतियोगिता विश्वविद्यालय के अमित पारस, असिस्टेंट डायरेक्टर, स्पोर्ट्स और विवेक श्रीवास्तव, मार्केटिंग हेड के मार्गदर्शन तथा किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ़ छत्तीसगढ़ एवं रायगढ़ जिला किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के अधिकारीयों द्वारा संपन्न कराई जाएगी।

  • रायगढ़ जिला किकबॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष सरनदीप सिंह ने कहा की इस प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में होने वाले इस प्रतियोगिता में भाग लेना हमारे खिलाडियों के लिए गर्व का विषय है।
  • निश्चित तौर पर सभी जिले के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रायगढ़ जिले में किक बॉक्सिंग का इतना बड़ा आयोजन रायगढ़ के सभी किकबॉक्सरों के लिए वरदान साबित होगा ।
  • ज्ञातव्य है की विद्यार्थियों को विश्वस्तरीय और उपयोगी उच्च शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से भारत के प्रतिष्ठित जिंदल समूह द्वारा छत्तीसगढ़ के रायगढ़ मे छत्तीसगढ़ राज्य विधेयक एक्ट 13 द्वारा ओपी जिंदल यूनिवर्सिटी की स्थापना 2014 में की गयी।
  • जिंदल समूह देश के बड़े औद्योगिक घरानों मे से एक है और यूनिवर्सिटी के छात्रों का प्रेक्टिकल स्किल्स डेवलपमेंट और सर्वांगीण विकास के लिए पूरी तरह समर्पित है।
  • ओपी जिंदल विश्वविद्यालय विश्व.स्तरीय पाठ्यक्रमए विश्व.स्तरीय शिक्षकोंए आधुनिक शिक्षण विधियोंए अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे और विद्यार्थियों के लिए एक जीवंत परिसर प्रदान करने के साथ ही साथ विश्व स्तरीय खेल सुविधाएं भी उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैए जिससे की छात्रों को न केवल अपनी अकादमिक प्रतिभा बल्कि खेल प्रतिभा को भी निखारने का अवसर प्राप्त हो सके।
  • ओपी जिंदल विश्वविद्यालयए रायगढ़ के कुलपति डॉ आरण्डीण् पाटीदार, अमित पारस असिस्टेंट डायरेक्टर, स्पोर्ट्स और विवेक श्रीवास्तव, मार्केटिंग हेड, रायगढ़, जिला किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष सरनदीप सिंह, संरक्षक कल्पेश पटेल और अन्य सभी पदाधिकारियों ने सभी खिलाडियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here