Home > News > Chhattisgarh > दुर्ग के लिए राहत भरी खबर: दुर्ग जिले में नहीं बल्कि इस जिले के दुरुग गांव में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव.. कलेक्टर ने दूर किया कन्फ्यूजन..

दुर्ग के लिए राहत भरी खबर: दुर्ग जिले में नहीं बल्कि इस जिले के दुरुग गांव में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव.. कलेक्टर ने दूर किया कन्फ्यूजन..

रायपुर। शुक्रवार रात एम्स द्वारा जारी कोरोना संक्रमितों की सूची थोड़ी त्रुटि पूर्ण है , सूची में एम्स प्रबंधन ने दुर्ग में दो कोरोना संक्रमितों के मिलने की पुष्टि की थी लेकिन हकीकत में कोरोना के 2 संक्रमित मरीज दुर्ग में नही बल्कि ” दुरूग ” में मिले है और यह ” दुरूग ” नाम की जगह बलौदाबाजार – भांठापारा जिले के अंतर्गत आता है।

दुर्ग कलेक्टर अंकित आनंद ने स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया की दुर्ग जिले में कोरोना का कोई पॉजीटिव मरीज नहीं मिला है कलेक्टर अंकित आनंद ने स्पष्ट करते हुए कहा की दुर्ग में आज की स्थिति में कोरोना पॉजिटिव का कोई भी मामला सामने नहीं आया है और दुर्ग में जो दो पॉजिटिव की संख्या बताई जा रही है उसकी वास्तविक जानकारी यह है की बालौदाबाजार भांठापारा जिले में ” दुरुग” नाम से एक गाँव है जंहा दो पॉजिटिव केस पाये गये हैं और उन्हें ट्रेस किया जा चूका है।”