Friday, May 29, 2020
Home > Entertainment > राखी सावंत ने PM मोदी से मांगा अपने बर्थडे का गिफ्ट.. ये हैं स्पेशल डिमांड..

राखी सावंत ने PM मोदी से मांगा अपने बर्थडे का गिफ्ट.. ये हैं स्पेशल डिमांड..

27 नवम्बर, 2019 नई दिल्ली। बॉलीवुड की ड्राम क्वीन राखी सावंत अपने एक के बाद एक वीडियो से सुर्खियों में रहती हैं। अपने वीडियो में वो कोई भी अजीबोगरीब कमेंट या हरकत की वजह से राखी सावंत खबरों में आ जाती हैं। इस बार राखी सावंत ने फोटो शेयर नहीं की है और ना ही कोई ऐलान किया है, जबकि इस बार वो अपनी एक मांग की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। खास बात ये है कि उन्होंने ये स्पेशल डिमांड किसी और से नहीं, बल्कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है।

पहले अपनी शादी को लेकर, फिर बिग बॉस को लेकर अलग-अलग वीडियो बनाने वाली राखी ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपनी बात रखी है। दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था और इस दौरान मीडिया के सामने अपनी एक मांग रखी। यह डिमांड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से थी और पाकिस्तान को लेकर थी।

वहीं राखी ने एक इंटरव्यू में भी बताया, ‘मेरी सिर्फ एक ही मांग है कि जिस तरह हमने कश्मीर पर जीत हासिल की, उसी तरह हमें पाकिस्तान पर भी जीत दर्ज करनी चाहिए। मोदी जी रॉक्स!’ साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कई नारे भी लगाए और कहा प्रधानमंत्री जी.. आप सुन रहे हैं?

View this post on Instagram

#Shivsena #uddhavthakrey #ncp #maratha #samnanewspaper📰

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इससे पहले भी राखी सावंत कई बार पीएम मोदी को पर बात कर चुकी हैं। उन्होंने एक बार मोदी की ड्रेस पहनी थीं, जबकि एक बार मोदी को भगवान बताकर वो सुर्खियों में आ गई थीं। उन्होंने कई बार पीएम मोदी की तारीफ की है और कई तरह की मांग की है। आपको बता दें कि एक बार राखी सावंत ने राजनीतिक पार्टी बनाकर चुनाव भी लड़ा था।