रायपुर 10 जनवरी, 2020। रायपुर नगर निगम के नव निर्वाचित महापौर और सभापति के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे है। इस अवसर पर मेयर एजाज ढेबर ने मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से छेरछेरा के अवसर पर एक बड़ी मांग की है। उन्होंने रायपुर निगम के 70 वार्डों के विकास के लिए 500 करोड़ रूपए की मांग की है। एजाज ने अपने उद्बोधन में कहा कि महापौर से पहले मैं पार्षद हूं मैंने अपने वार्ड में कई वादे किए हैं। मेरे साथ ही साथ रायपुर नगर निगम के 70 वार्डों के पार्षद भी अपने क्षेत्र की जनता से कई वादे किए हैं। इन वादों को पूरा करने के लिए आज छेरछेरा पर्व के अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से 500 करोड रुपए की मांग करता हूं। और मुझे आशा है कि मुख्यमंत्री हमारी मांग जरूर पूरा करेंगे।

एजाज ढेबर के भाषण के बाद प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे ने आश्वासन दिया कि इस निगम के लिए जितनी भी राशि की जरूरत होगी वह पूरा करेंगे। निगम के विकास के लिए 500 करोड़ राशि की सीमा क्यों तय करे। इस निगम के लिए जितनी भी राशि की जरूरत है।। भूपेश सरकार पूरा करेंगे। इस बात का समर्थन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी किया।

इस अवसर पर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, नगरीय निकाय मंत्री शिव डहरिया, प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस मोहन मरकाम, महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया, राज्यसभा सांसद छाया वर्मा, विधायक सत्यनारायण शर्मा, विधायक विकास उपाध्याय समेत तमाम निगम के नवनिर्वाचित पार्षद और राजधानी रायपुर के सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।