नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के एक वीडियो ट्वीट के बाद दिल्ली भाजपा ने रविवार को आम आदमी पार्टी को मानहानि का नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है।

आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1216020453493338112?s=19

यह वीडियो मनोज तिवारी के एक पुराने भोजपुरी एलबम का एडिट किया हुआ हिस्सा है, जिसमें पीछे उनके गीत के बजाय आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार किया गया आप का प्रचार गीत ‘लगे रहो केजरीवाल’ बज रहा है। इस बारे में मनोज तिवारी ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी को यह अधिकार किसने दिया कि वह चुनाव के लिए अपने थीम सॉन्ग के लिए मेरे वीडियो का इस्तेमाल करें?’दिल्ली भाजपा अध्यक्ष तिवारी ने बताया कि इस संबंध में चुनाव आयोग के समक्ष भी शिकायत की गई है। मानहानि के लिए 500 करोड़ रुपये के हर्जाने और बौद्धिक संपदा (आईपी) अधिकारों के उल्लंघन को लेकर भी शिकायत की गई है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की हार की संभावनाओं से बौखलाए हुए हैं। वहीं, दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख नीलकांत बक्शी ने कहा कि आप के प्रचार अभियान में तिवारी के चेहरे का इस्तेमाल दिखाता है कि वह केजरीवाल से ज्यादा लोकप्रिय हैं। आम आदमी पार्टी ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इससे पहले भाजपा द्वारा भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए एक वीडियो पोस्ट किया गया था। मालूम हो कि दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को विधानसभा चुनाव होना है। नतीजे 11 फरवरी को आएंगे। दिल्‍ली में कुल 1.46 करोड़ मतदाता हैं। 6 जनवरी को चुनावों के ऐलान के साथ ही दिल्ली में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई थी।