भोपाल। केजी सुरेश को पत्रकारिता के साथ ही मीडिया सलाहकार के रूप में काम करने का काफी अनुभव है. वर्तमान में वह देहरादून स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज के स्कूल ऑफ मास मीडिया विभाग में डीन पद पर तैनात थे.
देश के प्रतिष्ठित मीडिया शिक्षण संस्थान ‘भारतीय जनसंचार संस्थान’ के पूर्व महानिदेशक और वरिष्ठ पत्रकार केजी सुरेश अब नई जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं. उन्हें भोपाल स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय का कुलपति नियुक्त किया गया है. केजी सुरेश को पत्रकारिता के साथ ही मीडिया सलाहकार के रूप में काम करने का काफी अनुभव है. वर्तमान में वह देहरादून स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज के स्कूल ऑफ मास मीडिया विभाग में डीन पद पर तैनात थे.

केजी सुरेश का अनुभव
केजी सुरेश आईआईएमसी के डायरेक्टर जनरल के अलावा वह दूरदर्शन समाचार में वरिष्ठ परामर्श संपादक, एशियानेट न्यूज नेटवर्क में संपादकीय सलाहकार, प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया में मुख्य राजनीतिक संवाददाता, डालमिया भारत एंटरप्राइजेज लि. में ग्रुप मीडिया सलाहकार, ग्लोबल फाउंडेशन फॉर सिविलाइजेशन हार्मनी (इंडिया) में निदेशक के साथ ही विवेकानंद इंटरनेशनल फाउंडेशन में वरिष्ठ फेलो, संपादक और प्रवक्ता भी रह चुके हैं.