पाटन। पूर्व मुख्यमंत्री और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजित जोगी ने आज पाटन के बेल्हारी गांव में चुनावी सभा की। उन्होंने कहा मैं जोगी हूं और जोगी का काम होता है मांगना। आप सबके पास शकुंतला साहू के लिए वोट मांगने आया हूं। जब आप अपने वोट से शकुंतला साहू को जिताएंगी तब आपका यह जोगी मुख्यमंत्री बनेगा। बेरोजगार नोनी बाबू का भविष्य बनाऊंगा ऐसी मेरी इच्छा है। यह सब आपके सहयोग से ही पूरा होगा। जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी शकुंतला साहू ने भी सभा को सम्बोधित किया।

अपने 35 मिनट के भाषण में अजीत जोगी ने अपने पार्टी के शपथ पत्र के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में बहुत संसाधन है लेकिन इसका उपयोग गलत तरीके से हो रहा है। इसी कारण से अमीर धरती के लोग गरीब हो गए है। छग की भाजपा सरकार लूट रही है। उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में दोहा भी सुनाया। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का हाल बेहाल है।

भूपेश बघेल का नाम लिए बगैर अजीत जोगी ने कहा कि कांग्रेस सीडी बनाकर बहु बेटियों माताओं को शर्मशार कर रही है। पहले कांग्रेस में एक ही नेता था अजित जोगी जिसे कुछ अवसर वादी नेताओं ने हटा दिया। आज सात व्यक्ति का टीम कांग्रेस का लीडर है। कांग्रेस अभी तक अपना नेता भी नही बना पा रहे है। सभी लोग सीएम बनने की सपना देख रही हैं। उन्होंने प्रदेश में आदिवासी इलाके को छोड़ पूरे प्रदेश में शराब बंदी की बात कही। उन्होंने कहा कि मरने के पहले छग को खुशहाल करूंगा जिसके लिए आप सबका सहयोग जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय सांसद ताराचंद साहू, खूब चंद बघेल, चंदूलाल चन्द्राकर  के सपनो को साकार करना है तो जोगी कांग्रेस को जिताना ही पड़ेगा।

इस दौरान मंच पर पाटन विधानसभा प्रभारी शीत करण महिलवार, प्रदेश सचिव जोगी कांग्रेस अजय सिंगौर, ओम टंडन, मन्नूलाल पेन्द्रीय, राम कुर्रे, विपुल साहू,  सहित अन्य मौजूद थे। इधर जोगी की सभा में आज पाकेटमार काफी सक्रिय रहे। आधा दर्जन से अधिक लोगो की पॉकेट मारी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here