Tuesday, June 2, 2020
Home > News > Chhattisgarh > शराब दुकान के सामने हिस्ट्रीशीटर की सरेआम चाक़ू मार कर हत्या, पुराने विवाद के चलते बदमाशों ने प्लानिंग के साथ की मर्डर..

शराब दुकान के सामने हिस्ट्रीशीटर की सरेआम चाक़ू मार कर हत्या, पुराने विवाद के चलते बदमाशों ने प्लानिंग के साथ की मर्डर..

16 जून 2019, रायपुर। तेलीबांधा क्षेत्र के एक हिस्ट्रशीटर की शनिवार रात सरेआम कुछ बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश भाग निकले। देर रात को संदेह के आधार पर पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा। उनसे पूछताछ की जा रही है। हत्या के पीछे लेन-देन का पुराना विवाद सामने आया है। मृतक का कुछ दिन पहले ही पुरानी बस्ती के बदमाशों से विवाद के बाद मारपीट हुई थी।

एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि कांशीराम नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर दीपक नायडू उर्फ रवि (27) का पुरानी बस्ती के दो बदमाशों से लेन-देन का पुराना विवाद चला आ रहा था। शनिवार को रात 8 बजे दीपक अपने दोस्त अरशद के साथ लाभांडी स्थित शराब दुकान में शराब लेने पहुंचा था। वहां उसका आमना-सामान दोनों बदमाशों से हुआ। विवाद के दौरान ही एक बदमाश ने दीपक के पेट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ पांच-छह वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल दीपक की अस्पताल ले जाते रास्ते में मौत हो गई। हत्या की सूचना पर तेलीबांधा पुलिस व साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची। मृतक के खिलाफ तेलीबांधा थाने में मारपीट के कई केस दर्ज हैं। वह निगरानी बदमाश भी रहा है।

वर्चस्व की लड़ाई

जानकार सूत्रों ने बताया कि दीपक नायडू अपना वर्चस्व जमाने अक्सर पुरानी बस्ती आता-जाता था। वहां के बदमाशों को यह नागवार गुजरती थी। पिछले हफ्ते ही विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसका बदला लेने पूरी प्लानिंग के साथ लाभांडी शराब दुकान में बदमाश पहुंचे, जैसे ही दीपक अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा, देखते ही बदमाशों ने घेरकर चाकू से गोद डाला। हत्या के बाद गैंगवार बढ़ने की आशंका है।

जुआ, सट्टे का पैसा वसूलने का विवाद

बताया जा रहा है कि दीपक नायडू अपने गुट से शहर के विभिन्न मोहल्ले में चल रहे जुए, सट्टे, शराब के अवैध कारोबार का पैसा वसूलता था। इस पर वहां के बदमाश आपत्ति उठाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.