13 जनवरी 2020 रायपुर। प्रदेश की राजनीति में इन दिनों मूवी वॉर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाद अब पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह भी फिल्म देखने जाएंगे। सीएम भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं के साथ दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘छपाक’ देखी तो वहीं डॉ. रमन सिंह भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘तान्हाजी’ देखने जाने वाले हैं. मालूम हो कि मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ सरकार ने फिल्म छपाक को टैक्स फ्री कर दिया था।इस फैसले को लेकर सूबे में जमकर राजनीति भी हुई।जानकारी के मुताबिक रमन सिंह सोमवार को राजधानी रायपुर के एक मॉल में अपने कार्यकर्ताओं के साथ फिल्म फिल्म ”तान्हाजी’: द अनसंग वॉरियर’ देखने जा रहे हैं।

सीएम भूपेश बघेल ने देखी थी मूवी
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में फिल्म को टैक्स फ्री करने के बाद बीते शनिवार को सीएम भूपेश बघेल ने अपने मंत्री और विधायकों के साथ फिल्म ‘छपाक’ रायपुर के श्याम टॉकिज में देखी। फिल्म देखने के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर जो एसिड अटैक हुआ था, उस आधार पर ये फिल्म बनी है। उन्होंने कहा था कि जिस महिला पर एसिड अटैक होता है उनको किन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है, उसकी जानकारी फिल्म में दी गई है।

बीजेपी पर साधा था निशाना

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि एक व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी जो चल रही है, उसकी ये परिणीति है। समाज को इस चीज को समझना चाहिए।
वहीं दीपिका पादुकोण के समर्थन में सीएम बघेल ने कहा था कि दीपिका एक अदाकारा हैं और वो जेएनयू छात्रों के साथ खड़ी हुई थी।
कुछ कहा नहीं तब उनका विरोध हुआ, लेकिन जो लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, उनका क्या हाल हुआ होगा समझ सकते है। सीएम का कहना था कि बीजेपी ने असहमति के लिए देश में कोई स्थान नहीं छोड़ा है।