Monday, May 25, 2020
Home > News > Chhattisgarh > किसान हमारे अन्नदाता उनके सामने झुकना फक्र की बात: कांग्रेस

किसान हमारे अन्नदाता उनके सामने झुकना फक्र की बात: कांग्रेस

रायपुर 20 मई, 2020। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बयान धान के बकाया टोकन पर 20 मई से तीन दिन राज्य सरकार के द्वारा धान खरीदी पर कहा कि किसानों के आगे झुकी भूपेश सरकार.. पर तीखा पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस वरिष्ट प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि किसानों के साथ 15 सालों तक विश्वासघात करने वाली भारतीय जनता पार्टी किसानों के विषय पर बोलने का अधिकार खो चुकी है।

कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार किसानों से किए गए घोषणापत्र के वादों को क्रमशः पूरा कर रही है मगर भारतीय जनता पार्टी और उनके बड़बोले नेताओं को किसानों की आर्थिक उन्नति देखी नहीं जा रही है बेबुनियाद आरोपों के आधार पर अपने विपक्ष के होने का दिखावा करने में लगी है।15 माह की भूपेश सरकार ने किसानों की आर्थिक उन्नति और उत्थान के लिए अनेकों ऐतिहासिक फैसले लिए जो भाजपा रमन सरकार ने 15 वर्षों में नहीं किया। 15 माह में कांग्रेस भूपेश सरकार ने कर दिखाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि, 15 माह में कांग्रेस भूपेश सरकार ने जो किसान हितैषी फैसले लेकर कर दिखाया है उससे घबरायी भाजपा को अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता सताने लगी है जिसका परिणाम है कि वह घड़ियाली आंसू बहा कर किसान हितेषी होने का ढोंग रचने लगे हैं।

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि 15 सालों में 15 सीटों पर सिमटी भाजपा में व्याप्त अंतर कला से भारतीय जनता पार्टी कई गुटों में बंट चुकी है और उनके नेताओं के बयान एक ही विषय पर अलग-अलग इस बात को चरितार्थ करते हैं।