12 जून 2019 भिलाई। बिजली कटौती को लेकर पूरे प्रदेश में बवाल मचा हुआ है। बिजली कटौती से लोग त्रस्त और परेशान है। बीते दिनों ही सीएम भूपेश ने दो टूक कहा, कोई जानबूझकर बिजली कटौती की या सप्लाई में किसी प्रकार की लापरवाही की तो सस्पेंड नहीं सीधे बर्खास्त कर दूंगा। उनके इस तेवर की लोग खूब चर्चा कर रहे हैं। इन सबके बावजूद दुर्ग शहर में बिजली कटौती होने जा रही है।

बिजली कंपनी द्वारा एक शेड्यूल जारी किया है। जिसके मुताबिक आज मतलब 12 जून को दुर्ग के सिविल लाइन इलाके में बिजली दोपहर 12.30 बजे तक बंद रहेगी। इस इलाके में कलेक्टर, एसपी का बंगला है। साथ ही सरकारी नौकरशाहों का भी बंगला है। उन्हें और उनके परिवार को दोपहर तक बिजली नहीं मिलेगी। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड की ओर से आज दैनिक भास्कर में विज्ञापन निकाला है। जिसमें बिजली कंपनी दुर्ग के नगर संभाग एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने कहा है, प्री-मानसून मेंटेनेंस की वजह से बिजली कटौती हो रही है।

देखिए बिजली कंपनी का पूरा शेड्यूल

  • 12 जून को 11केवी सिविल लाइन फीडर के पचरीपारा बस स्टैंड, एसपी बंगला, कलेक्टर बंगला और आसपास इलाके में सुबह 8 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बिजली बंद रहेगी।
  • 13 जून को धमधा बायपास रोड, करहीडीह और आसपास इलाके में बिजली बंद रहेगी।
  • 14 जून को 11केवी जयंती नगर फीडर के साई नगर, जयंती नगर आैर आसपास इलाके में बिजली प्रभावित होगी।
  • 14 जून को ही 11केवी कोटनी फीडर के उरला और आसपास इलाके में बिजली सुबह 8 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बिजली बंद रहेगी।
बिजली कंपनी ने आज यही विज्ञापन जारी कर बिजली कटौती की सूचना दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here