Friday, May 29, 2020
Home > News > Chhattisgarh > तीन सगी बहनों की छत्तीसगढ़ी फिल्म लोरिक चंदा जल्द होने वाली है रिलीज.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गांव बेलौदी की रहने वाली है तीनों बहने..

तीन सगी बहनों की छत्तीसगढ़ी फिल्म लोरिक चंदा जल्द होने वाली है रिलीज.. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गांव बेलौदी की रहने वाली है तीनों बहने..

16 नवंबर 2019 रायपुर। जल्द ही रिलीज होने वाली एक छत्तीसगढ़ी फ़िल्म में 3 सगी बहनों ने काम किया है। एक्टिंग तो तीनों ने की है।

सबसे बड़ी बहन ने कैरेक्टर रोल किया है, जबकि दूसरी बहन ने गाने में डांस के साथ कुछ गानों में स्वर भी दिया है। तीसरी और सबसे छोटी बहन इस फ़िल्म की हीरोइन है। खास बात यह है कि ये तीनों बहनें प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के गांव बेलौदी की रहने वाली हैं।

मुख्यमंत्री के घर के आस-पड़ोस में ही इनका भी घर है। नवंबर में रिलीज होने जा रही इस छत्तीसगढ़ी फ़िल्म का नाम है- ‘लोरिक चंदा’।

यूट्यूब पर इस फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। यूट्यूब पर इस फिल्म का ट्रेलर अच्छा ट्रेंड कर रहा है। फिल्म की कहानी, गीत-संगीत लोक-जीवन पर आधारित हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और संवाद देने वाले हैं छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने शख्स प्रेम चन्द्राकर। यह फिल्म प्रेम चंद्राकर के प्रोडक्शन हाउस ‘रूपांकन फिल्म्स’ के बैनर तले बनाई गई है।

फिल्म में मुख्य स्वर जानी-मानी लोकगायिका पद्मश्री ममता चन्द्राकर का है। उनके अलावा सुनील सोनी, पूर्वी चन्द्राकर, योगिता मढ़रिया और पीटी उल्हास जैसे सुप्रसिद्ध फनकारों ने भी अपनी आवाज़ें दी हैं।

एक दिलचस्प गाने में प्रेम चन्द्राकर का स्वर भी सुनने को मिलेगा। छत्तीसगढ़ की ऐतिहासिक और वास्तविक प्रेम कथा पर आधारित इस फिल्म में गुलशन साहू और कुंती मढ़रिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इसके अलावा जाने-माने एक्टर संजय बतरा, डॉ. अजय सहाय, जागेश्वरी मेश्राम, चिमन साहू और योगिता मढ़रिया आदि भी नजर आयेंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए गीत और संगीत भी प्रेम चन्द्राकर ने दिया है। वहीं फ़िल्म की शूटिंग गरियाबंद, मतवारी और रायपुर के लोकेशन्स पर हुई है। बताया जा रहा है कि यह फ़िल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।