Monday, May 25, 2020
Home > News > Chhattisgarh > Breaking: छत्तीसगढ़ में आज मिले 11 नए पॉजिटीव केस.. बस्तर में भी कोरोना वायरस ने दी दस्तक.. एक्टीव मरीज हुए 67

Breaking: छत्तीसगढ़ में आज मिले 11 नए पॉजिटीव केस.. बस्तर में भी कोरोना वायरस ने दी दस्तक.. एक्टीव मरीज हुए 67

रायपुर 21 मई, 2020। छत्तीसगढ़ के बस्तर में अब कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण तेजी से अपना पैर पसारते हुए सभी जिलों में धीरे-धीरे एंट्री कर रहा है। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर बढ़ गया है, कोरोना के 10 नए मरीज मिले हैं, वही आज सुबह कांकेर के एक पॉजिटिव मरीज के साथ अब तक 11 नए मरीज मिले हैं, जिनमें जांजगीर में 03, सरगुजा में 01, राजनांदगांव में 04,, बालोद में 01, रायपुर में 01 और कांकेर से 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज शामिल है। जिसके बाद छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 67 हो गई है।

इससे पहले कांकेर के दुर्गूकोंदल के एक केस के अलावा चार और नए मरीज मिले। इसके साथ ही प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 126 हो गई है। जबकि 67 सक्रिय मरीज है।

छत्तीसगढ़ में चार और कोरोना पॉजिटिव मिले है। जानकारी के मुताबिक जांजगीर जिले में 3 और सरगुजा में 1 मरीज की पुष्टि हुई है। अब प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 67 पहुंच चुकी है।

बस्तर संभाग के कांकेर जिले में कोरोना ने दस्तक दे दी है। दुर्गुकोंदल विकासखण्ड के कलंगपुरी गांव में एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद से जिले सहित बस्तर संभाग में हड़कंप मचा हुआ है। इसकी पुष्टि जिला कलेक्टर केएल चौहान और राज्य कोरोना कंट्रोल डेस्क ने की है।