23 नवंबर 2020 रायपुर। गुढ़ियारी इलााके के गैंगरेप मामला सामने आया है। बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

इस मामले में तीन आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। इनमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी हिमांशु गुप्ता को पुलिस ने अटारी गांव से गिरफ्तार किया है। हिमांशु गुप्ता ही पीड़िता का बॉयफ्रेंड है। उसी ने युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। वहीं अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

ये है पूरा मामला

गैंगरेप की वारदात 17 नवंबर की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी हिमांशु गुप्ता और दो अन्य पीड़िता और उसके भाई के दोस्त है और एक दूसरे को जानते है। साथ ही घर आना जाना है। घटना दिनांक को आरोपी हिमांशु ने रात 3 बजे पीड़िता को घूमने चलने के लिए कॉल किया तो नाबालिग पीड़िता तैयार हो गई।

इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को कार में बैठकर तेलीबांधा के मरीन ड्राइव समेत पूरे शहर घूमने के बाद वापस अपने घर जनता कॉलोनी पहुंचे जहां आरोपियों ने पानी टंकी के पास ले जाकर बारी बारी से नाबालिग पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

गैंगरेप की घटना से डर सहमी लड़की ने इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दी। वहीं अपनी बुआ के घर कोरबा चली गई थी। जिसके बाद रविवार को लड़की के परिजनों को बताया तो परिजनों ने थाने पहुंचकर अपराध दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी हिमांशु गुप्ता और उसके दो साथियों के खिलाफ अपहरण, गैंगरेप और जान से मारने की धमकी समेत पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी के बाद दो अन्य की सरगर्मी से पुलिस तलाश कर रही है।