Tuesday, June 2, 2020
Home > News > Chhattisgarh > भिलाई नगर विधायक और मेयर देवेंद्र यादव पहुंचे अंडा चौक.. लोगों की सुनी समस्याएं.. आर्थिक सहायक के आवेदनों का तत्काल किया निराकरण..

भिलाई नगर विधायक और मेयर देवेंद्र यादव पहुंचे अंडा चौक.. लोगों की सुनी समस्याएं.. आर्थिक सहायक के आवेदनों का तत्काल किया निराकरण..

भिलाई नगर। निगम क्षेत्र के वार्ड वासियों की समस्याओं के निराकरण के लिए अंडा चौक में महापौर एवं भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने लोगों की समस्याएं सुनी। मेयर यादव ने अंडा चौक स्थित कार्यालय में पहुंचकर वार्ड वासियों की विभिन्न समस्याओं से रूबरू होकर उसके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किए। आर्थिक सहायता, नल कनेक्शन,अवैध कब्जा,आवास, राशन कार्ड, स्वास्थ्य गत समस्या, निर्माण से संबंधित कार्य,पट्टा से संबंधित तथा पेंशन आदि से संबंधित प्रकरण इसमें सम्मिलित है। छावनी में सतनाम भवन के लिए लगभग तीन लाख की राशि महापौर देवेंद्र यादव ने शासन स्तर पर पहल करते हुए स्वीकृत कराने पर समाज के लोगों ने मेयर देवेंद्र यादव से मिलकर उनका आभार व्यक्त किया।

  • आर्थिक सहायता के प्राप्त हुए आवेदन में से त्वरित कार्यवाही करते हुए एक बुजुर्ग महिला को तत्काल महापौर ने आर्थिक सहायता राशि प्रदान की।
  • प्राप्त आवेदन पर अवैध निर्माण को लेकर सहायक राजस्व अधिकारी सोरी को नियमानुसार कार्यवाही कर अवगत कराने के निर्देश मेयर यादव ने दिए हैं।
  • कार्य के विलंबता को लेकर फटकार भी लगाई और कहा कि अवैध अतिक्रमण के विरुद्ध बिना पक्षपात के नियमानुसार कार्यवाही कर अवगत करावे।
  • आज महापौर के जनदर्शन में अलग-अलग समस्याओं को लेकर 45 आवेदन प्राप्त हुए निगम स्तर के कार्यों के निराकरण के लिए देवेंद्र यादव ने अधिकारियों को निर्देशित किया है तथा अन्य कार्यों के लिए स्वयं महापौर एवं भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव प्रयासरत है।
  • इस दौरान कार्यपालन अभियंता जोन क्रमांक 4 संजय बागड़े, सहायक अभियंता अखिलेश चंद्राकर, उप अभियंता चंद्रकांत साहू एवं अन्य अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे।