15 नवंबर 2018 भिलाई। भिलाईनगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक प्रत्याशी प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने आज सुबह सेक्टर -2, एवं सेक्टर -1 में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान भारी संख्या में महिलाओं और बुजुर्गों ने उन्हें आर्शीवाद दिया औऱ साथ ही भाजपा को समर्थन भी दिया। सभी ने एक स्वर में कहा कि पिछले 5 वर्षों में टाउनशिप क्षेत्र में इतने कार्य हुए जिससे पूरे क्षेत्र का विकास हुआ है। ये सभी कार्य केवल भाजपा सरकार एवं हमारे विधायक प्रेमप्रकाश पाण्डेय के कारण हो सका है। सभी ने अपना समर्थन भाजपा को देते हुए भिलाई में एक बार फिर से भाजपा का कमल खिलाने का संकल्प लिया।

– पाण्डेय के टाउनशिप क्षेत्र में सेक्टर -1 एवं 2 के जनसंपर्क के दौरान आज युवाओं से लेकर बड़े- बुजुर्गों और महिलाओं ने भाजपा को अपना समर्थन दिया। जहां जनसंपर्क की शुरूआत में महिलाओं ने श्री पाण्डेय का टीका लगाकर उनका स्वागत किया और जीत का आर्शीवाद दिया, वहीं बड़े- बुजुर्गों ने भी उन्हें अपना स्नेह दिया।

– युवाओं ने उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर पूरे क्षेत्र में जनसंपर्क किया और भाजपा सरकार एवं प्रेमप्रकाश पाण्डेय द्वारा भिलाई क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों की जानकारी दी। युवाओं ने जहां पूरे जोश के साथ भाजपा के समर्थन में नारे लगाए और लोगों से समर्थन मांगा।

– सभी लोगों ने भी पूरे जोश के साथ अपना पूरा समर्थन भाजपा को देते हुए भिलाई में भाजपा का कमल खिलाने का प्रण लिया। लोगों से मिले भारी जनसमर्थन के बाद पाण्डेय ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह स्नेह रूपी आर्शीवाद ही भिलाई के विकास की नींव है।

– आप सभी ने जब भी मुझे भिलाई के विकास करने का अवसर दिया है मैंने भिलाई के नाम को लगातार आगे बढ़ाने का प्रयास किया है। आप सभी के सहयोग से हमारा भिलाई पूरे देश में अपनी एक विशेष पहचान बनाए हुआ है।

– टाउनशिप क्षेत्र में पांच वर्षों पूर्व की जो समस्याएं दिखाई पड़ती थी उसके निराकरण की दिशा में भी हमने कोशिशें की औऱ यह कोशिशें अब धरातल पर दिखने लगीं है। आज पूरा टाउनशिप क्षेत्र एलईडी लाईट की रोशनी से रोशन हो चुका है।

– वहीं वार्ड स्तर पर हमने मूलभूत जरूरतों पर विशेष जोर देते हुए कई विकास कार्य किये हैं। आप सभी के सहयोग से हमने हर उस समस्या के निराकरण का प्रयास किया जो हमारे लिए आवश्यक हैं।

– आपका यह स्नेह हमेशा मुझे प्रेरणा देता है औऱ आप सभी के भारी समर्थन से आज यह साफ है कि प्रदेश में चौथी बार भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है और इसमें भिलाई की सहभागिता अनिवार्य रूप से दिखाई दे रही है।

एलईडी लाईट से जगमग हुई सड़कें

– टाउनशिप क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में लगाई जाने वाली एलईडी लाईट्स के लिए पाण्डेय द्वारा राज्य शासन से पहल की गई थी। जिसके बाद सरकार ने पूरे टाउनशिप क्षेत्र में एलईडी लगाने के लिए 3.85 करोड़ रूपए की राशि स्वीकृत की थी।

– जिसका कार्य सेक्टर -1 से शुरू हुआ औऱ लगातार जारी है। आज जनसंपर्क के दौरान लोगों ने सड़कों में एलईडी लाईट लगने पर हर्ष जताते हुए कहा कि रात के समय में अंधेरी सड़कों से गुजरने में काफी डर महसूस होता था लेकिन अब सड़क तो रोशन हो गई साथ ही साथ भव्यता भी बढ़ गई।

– पाण्डेय ने हमेशा ही हमारी जरूरतों को समझते हैं औऱ उसे पूरा करने का प्रयास करते हैं। हम सभी अपना समर्थन उनको ही देंगे और विकास के क्रम को लगातार जारी रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here