Tuesday, June 2, 2020
Home > Entertainment > पिता बनने के बाद शाहिद ने स्वीकारा किया पहले वे स्वार्थी थे.. अब अपने माता-पिता से मांगा माफी..

पिता बनने के बाद शाहिद ने स्वीकारा किया पहले वे स्वार्थी थे.. अब अपने माता-पिता से मांगा माफी..

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जितने बहतरीन अभिनेता हैं उनते ही अच्छे वो पिता हैं। फिल्मों के बिजी शिड्यूल के बीच भी शाहिद अपने परिवार को पूरा टाइम देते हैं। पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों के साथ शाहिद की घूमने-फिरने की तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। लेकिन पिता बनना कितना मुश्किल है ये बात शाहिद कपूर को अब समझ आई है। फिल्म फेयर से बातचीत में उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि वो पहले बहुत स्वार्थी थे, लेकिन पिता बनने के बाद उनके नेचर में बहुत बदलाव आए हैं।

वेबासाइट से बातचीत में शाहिद ने कहा, मैं पहले बहुत स्वार्थी व्यक्ति था सिर्फ अपने बारे में सोचता था, लेकिन अब अपने आप से पहले अपने परिवार को रखता हूं। पिता बनने के बाद आप अपने बारे में बाद में सोचते हैं पहले अपने बच्चों और परिवार की परवाह करत हैं।

कई बार ये अच्छा होता है लेकिन कई बार परेशान भी कर देता है। कभी-कभी हम चाहते हैं कि हम खुद को पहले रखें क्योंकि हर इंसान का अपना एक स्पेस होता है, मैंने इस कशमकश का सामना बहुत किया है। मैं अपने माता पिता की इज्ज़त जितनी पहले करता था अब उससे कहीं ज्यादा करता हूं।

पिता बनने के बाद मुझे समझ आया है कि उन्होंने हमारे लिए क्या-क्या किया है। मैं जानता ही कि उनसे माफी मांगने के लिए बहुत देर हो चुकी है लेकिन फिर भी मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं कहना चाहता हूं ‘मां-पापा मैं अपने जितना परेशान किया उसके लिए मुझे माफ कर दीजिए.. सॉरी’।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर हाल ही में फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आए थे। ये फिल्म उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक साबित हुई है।